Friday 12 May 2017

574------दिल की तमन्ना

?k@60@1870  Hktu
मन की मुरादें,
दिल की तमन्ना
अब तो पूरी कर दो
झोली मेरी खाली है
देर करो ना, कान्हा
अब तो इसको भर दो,
दिल की तमन्ना !,
अब तो पूरी कर दो
झोली मेरी खाली है
देर करो ना,  कान्हा ,
अब तो इसको भर दो ---------1
दर दर  भटकी ,
दर्-2 घूमी ,
राह मिली ना कोई,
 धूल  तेरे चरणों की पाके
 जगी है (अपनी )किस्मत सोई,
देर करो ना , कान्हा
अब तो सुन लो ,
झोली मेरी भर दो -------------------2
जीना मेरा मुश्किल है
पड़ी द्वार पे तेरे 
 रोती हूं शाम सवेरे
क्या बोलूं मैं 
तुम से आगे
मेरी कहानी सुन लो
मेरी झोली खाली भर दो
देर करो ना ,अब तो
इसको भर दो-----------------------3
 मि ला न कोई तारनहार
 दुनिया करीब से जानी
सुनकर सब ने हंसी उड़ाई
 बन गई मेरी कहानी
आंख से आंसू गिरते है
 साथ ना  आता कोई
याद करूं मैं दिन बीते
 सोच-सोच के रोई
 मेरी आस अब तो तुम हो
खाली झोली भर दो
अब तो मेरी सुन लो ------------------4
(राज अर्चना)


No comments:

Post a Comment